taktomguru.com

Eliteveterinaria.org, सर्वश्रेष्ठ पशुचिकित्सा खोजने में मदद

आज हम एक मंच के बारे में बात करना चाहते हैं जिसे हमने अभिनव और बहुत उपयोगी पाया, EliteVeterinaria.org। इसके माध्यम से, आप एक विशेषज्ञ पशुचिकित्सा का पता लगा सकते हैं जिसके पास आपके बालों से होने वाली स्वास्थ्य समस्या का इलाज करने के लिए आवश्यक ज्ञान और साधन हैं।

EliteVeterinaria.org क्या है?

EliteVeterinaria.org पशु चिकित्सा सलाहकारों द्वारा गठित एक मंच है, जो आपके पालतू जानवर की समस्या का अध्ययन करने के बाद आपको एक पेशेवर के पास भेज देगा जो आपके मामले में आपकी मदद कर सकता है।

यह पहल लाभ के बिना की जाती है और निजी और पशु चिकित्सा दोनों सामान्य चिकित्सकों दोनों की सेवाओं का अनुरोध कर सकती है।

वे किस तरह के मामलों में भाग लेते हैं?

उन सभी मामलों में, एक पशुचिकित्सा से गुजरने के बाद और उचित परीक्षण किए जाने के बाद, सुधार या महत्वपूर्ण पथ नहीं है जिस पर हम दूसरी राय प्राप्त करना चाहते हैं।

ऐसे समय होते हैं जब हमारे कुत्ते या बिल्ली में बीमारी होती है, कम या ज्यादा गंभीर होती है, और हमें कोई समाधान नहीं मिल रहा है। यद्यपि यह बहुत आम है कि हम पशुचिकित्सा को बदलने में अनिच्छुक हैं, अगर यह उपाय खोजने में सफल नहीं होता है तो कोई दूसरा विकल्प नहीं है।

इन मामलों में हम मंच के संपर्क प्रश्नावली को भर सकते हैं और वे हमारी स्थिति का अध्ययन करेंगे, वे हमें आवश्यक परीक्षणों के लिए पूछेंगे और वे विश्लेषण करेंगे कि कौन सा पशुचिकित्सा वह है जो हमारी मदद कर सकता है।

यह स्पष्ट करना आवश्यक है कि, जब हम अनुरोध और परीक्षण भेजते हैं, तो वे मूल डेटा को इस तरह से खत्म करते हैं कि सलाहकार मूल के पशुचिकित्सक को नहीं जानते हैं। यह मूर्खतापूर्ण प्रतीत हो सकता है, लेकिन बहुत से लोग नहीं चाहते हैं कि उनके नियमित पशुचिकित्सक यह जान लें कि वे दूसरी राय चाहते हैं और इस तरह, सबकुछ गोपनीय है।




पशु चिकित्सक को सिफारिश करने के लिए कैसे चुना जाता है?

एक बार जब EliteVeterinaria.org के पेशेवरों द्वारा मामले का अध्ययन किया गया है, तो वे कई विकल्पों का चयन करेंगे कि प्रशिक्षण, प्रक्षेपण और मामलों के अनुसार आपके पालतू जानवर की समस्या का सबसे अच्छा इलाज किया जाता है।

प्लेटफार्म से आप उनसे संपर्क करने के लिए किसी भी दायित्व के बिना प्रस्ताव प्राप्त करेंगे, बस एक सूचनात्मक तरीके से और इसे अपने निर्णय के तहत छोड़ दें।

मंच के जिम्मेदार उपयोग

इस मंच, जैसा कि हमने पहले ही उल्लेख किया है, लाभ के बिना काम करता है, इसलिए यह पूरी तरह से स्वतंत्र है और पशु चिकित्सकों को कोई पारिश्रमिक नहीं मिलता है।

इसलिए, यह जरूरी है कि जब हम जिम्मेदारी से इसका इस्तेमाल करते हैं, तो इसका क्या अर्थ है:

  • वास्तव में आवश्यक मामलों के लिए खुद को सीमित करें: पहली बात यह है कि अपने पशुचिकित्सा पर जाना, यह मंच आपको प्रतिस्थापित नहीं कर सकता है। अगर यह हमें संतोषजनक उत्तर नहीं देता है और हमारे पालतू जानवरों में सुधार नहीं होता है तो हम सहायता के लिए उनके पास जा सकते हैं।
  • आवश्यक परीक्षणों की सुविधा प्रदान करें: फिर हम उपर्युक्त दोहराते हैं, आपको अपने पशुचिकित्सक के पास जाना चाहिए और वह आवश्यक परीक्षण करता है, इन EliteVeterinaria.org टीम के मामले का आकलन नहीं कर सकता है और इसलिए किसी भी विशेषज्ञ की सिफारिश नहीं कर सकता है।
  • सेवा का लाभ उठाएं: पशु चिकित्सा सलाहकार आपके प्यारे और उसके परीक्षणों के विशिष्ट मामले का विश्लेषण करने के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण नौकरी करते हैं जिसके लिए एक ऐसे समय की आवश्यकता होती है जो किसी अन्य जानवर को समर्पित न हो। यदि आप पहले से जानते हैं कि आप उनकी सिफारिशों का पालन नहीं करेंगे, तो बेहतर है कि आप उनकी मदद मांगें और किसी और को मौका दें।

सफलता की कहानियां

फिर हम अपने नायकों द्वारा बताए गए इस मंच की पहली सफल कहानियों में से कुछ छोड़ देते हैं।

यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो आप ईमेल [email protected] में EliteVeterinaria.org से संपर्क कर सकते हैं और वे आपके सभी सवालों का जवाब देंगे।

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में रंगीन आंसू सिंड्रोम क्या हैकुत्तों में रंगीन आंसू सिंड्रोम क्या है
पशु चिकित्सा पेशेपशु चिकित्सा पेशे
PerrygatosPerrygatos
पुराने कुत्तों में खांसी का कारण बनता हैपुराने कुत्तों में खांसी का कारण बनता है
अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?
पशु चिकित्सा क्या है?पशु चिकित्सा क्या है?
बिल्लियों में Alopeciaबिल्लियों में Alopecia
पालतू देखभालकर्ता, एक नया पेशे अनुरोध कियापालतू देखभालकर्ता, एक नया पेशे अनुरोध किया
पशुचिकित्सा की पहली यात्रा, कब? क्यों?पशुचिकित्सा की पहली यात्रा, कब? क्यों?
6 अगस्त, हिस्पैनिक अमेरिकी पशुचिकित्सा दिवस6 अगस्त, हिस्पैनिक अमेरिकी पशुचिकित्सा दिवस
» » Eliteveterinaria.org, सर्वश्रेष्ठ पशुचिकित्सा खोजने में मदद
© 2021 taktomguru.com