taktomguru.com

एक सीमा कोल्ली में बेचैनी

सीमा कोल्ली (10)आपके सीमा कोल्ली का डीएनए एक अति-गतिविधि के साथ आता है जिसके लिए भागने की आवश्यकता होती है, जो कि सामान्य प्रशिक्षण के बाद आप बहुत बेचैन होने पर औचित्य साबित नहीं करते हैं। ध्यान रखें कि अस्वस्थ चलना, विनाशकारी मास्टिकेशन या अन्य असामान्य व्यवहार यह इंगित कर सकते हैं कि कुछ सही नहीं है, भले ही आपको बताया गया है कि यह एक सक्रिय नस्ल है।

काम की तलाश में एक कुत्ता. गति और कुछ करने के लिए अंतहीन इच्छा से सीमा कालिमा के लिए की जरूरत है, बिल्कुल विशेषताओं है कि कुत्तों में मांग की पादरियों सदियों के लिए चयनित उन्हें अपने झुंड के साथ सौदा करने में मदद कर रहे हैं। चतुर और त्वरित, उसके कुत्ते चचेरे भाई खुफिया के किसी भी की है कि बेहतर के साथ सुसज्जित, अपने पिल्ला अपने पूर्वजों की कार्य नीति विरासत में मिला है, यह क्यों कुछ करने के लिए तरस रहा है।

छोड़ने की आपकी इच्छा को बुझाओ. आपके सीमा कोल्ली के बेचैन दृष्टिकोण का समाधान एक सुरक्षित स्थान ढूंढना है जिसमें वह हर दिन दौड़ सकता है। यदि दौड़ना आपका खेल नहीं है, तो बाइक या स्केट पेडलिंग करते समय आपको अपने बगल में एक पट्टा पर भागने में खुशी होगी। अपने अभ्यास को नियमित रूप से दिलचस्प रखने के लिए, इसे एक पार्क में ले जाने का प्रयास करें जहां आप सप्ताह में दो बार 30 से 60 मिनट के लिए बिना किसी पट्टा के इसे छोड़ सकते हैं। एक बड़ा संलग्न आंगन भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है। यदि आपका बगीचा बहुत छोटा है और खुले मैदान बहुत दूर हैं, तो घास के साथ एक जगह की तलाश करें जिसे आप उधार ले सकते हैं। गेंद को पर्याप्त रूप से बढ़ाने के लिए आप एक स्लिंग या गेंद फेंकने का उपयोग कर सकते हैं ताकि आपके पालतू जानवर को इसे वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़े। जब आप इस खेल को खेलते हैं तो अपने साथी की सुरक्षा से सावधान रहें। उनका गहन ध्यान सीमा कॉली गेंद को पाने के लिए नियत किया जाएगा और यदि कोई खतरे हो तो गिरने पर यह समस्या हो सकती है।




अपने मस्तिष्क को काम करना. अपने पालतू जानवर की सीमा कॉली की खुफिया आपको जीवन की चुनौतियों के लिए बहुत ही रचनात्मक समाधान के साथ आने की अनुमति देती है क्योंकि आक्रामक रूप से भेड़ों को देखते हैं जो अपनी इच्छाओं को मनाने के लिए छोड़ना चाहते हैं। तो यदि आपके पास सोफे में एक छोटा छेद है, तो हो सकता है कि आपका सीमा कोली फर्नीचर के एक नए टुकड़े की अपनी जरूरतों को संवाद करने की कोशिश कर रहा है। संगठित कुत्ते की खेल गतिविधियों जैसे कि समयबद्ध चपलता परीक्षण आपके कुत्ते के दिमाग और मांसपेशियों का प्रयोग कर सकते हैं। इन घटनाओं के लिए कुत्ते को अपने कोच और अन्य टीम के साथी पर बारीकी से ध्यान देना पड़ता है ताकि वह विभिन्न बाधाओं के बीच, बीच में, नीचे और नीचे सबसे अच्छा और तेज़ मार्ग पा सके। भेड़ के कुत्तों के लिए आस-पास की प्रशिक्षण सुविधाओं को खोजने के लिए आप भाग्यशाली हो सकते हैं जो चराई, प्रशिक्षकों और भेड़ों के झुंड की पेशकश करते हैं। यदि ऐसा होता है तो आप अपने बेचैन पालतू जानवरों को अपनी जड़ें वापस कर सकते हैं और इसकी चिंता से छुटकारा पा सकते हैं।

पशु चिकित्सक को कब बुलाओ. अचानक और असामान्य बेचैनी गंभीर चिकित्सा आपात स्थिति का संकेत हो सकती है जैसे सूजन, विशेष रूप से जब उल्टी या सूजन के प्रयासों के साथ। अस्वस्थता, डोलिंग और लंबे समय तक एक ही स्थान पर रहने से इनकार करना संकेत है कि आपके पालतू दर्द में हैं। महत्वपूर्ण बीमारी के अन्य लक्षणों में घरघराहट, पीले मसूड़ों, और चलने में असमर्थता शामिल है। आप अपने कुत्ते को किसी से भी बेहतर जानते हैं और जब उसे इसकी ज़रूरत होती है तो उसकी मदद करने के लिए आप पर भरोसा करते हैं। यदि आप किसी भी खतरनाक लक्षणों को देखते हैं तो पशु चिकित्सक या आपातकालीन पशु चिकित्सा देखभाल केंद्र पर कॉल करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?
क्या सीमाएं क्षेत्रीय हैं?क्या सीमाएं क्षेत्रीय हैं?
सीमा कोल्ली में प्रेरक विकारसीमा कोल्ली में प्रेरक विकार
सीमा कोल्ली के बारे मेंसीमा कोल्ली के बारे में
एक मिश्रित सीमा कोलाई की देखभाल कैसे करेंएक मिश्रित सीमा कोलाई की देखभाल कैसे करें
क्या सीमा कोली को दिल की धड़कन के लिए एक अलग उपचार की आवश्यकता है?क्या सीमा कोली को दिल की धड़कन के लिए एक अलग उपचार की आवश्यकता है?
एक सीमा कोल्ली और एक जैक रसेल टेरियर के बीच का क्रॉसएक सीमा कोल्ली और एक जैक रसेल टेरियर के बीच का क्रॉस
एक सीमा कोल्ली की देखभाल और रखरखावएक सीमा कोल्ली की देखभाल और रखरखाव
एक सीमा कोल्ली कैसे शांत करेंएक सीमा कोल्ली कैसे शांत करें
एक सीमा कोल्ली का विकास और वजनएक सीमा कोल्ली का विकास और वजन
» » एक सीमा कोल्ली में बेचैनी
© 2021 taktomguru.com