taktomguru.com

कुत्तों के बारे में मिथक और सत्य

सभी प्रकार की कई मिथक हैं, जो कभी-कभी सच हो सकती हैं या नहीं। इसलिए, इस बार हम विश्लेषण करने जा रहे हैं कुत्तों से संबंधित मिथक आने वाले लोगों से इनकार करने के लिए।

 कुत्तों के बारे में मिथक और सत्य

कुटिल तत्वों के लिए आकर्षण

यह कुत्तों के लिए बहुत अच्छी तरह से जाना जाता है वे विशेष रूप से उन चीजों से आकर्षित होते हैं जो खराब गंध करते हैं या उसमें अत्यधिक मजबूत गंध है। यह एक वास्तविकता है इसलिए हम हमेशा स्थानों पर जहां हमारे साथी लेट्स की पैदल दूरी को ध्यान में रखना और जहाँ तक संभव हो उन क्षेत्रों पीड़ित हो सकता है कि जोखिम के किसी भी प्रकार संबोधित किया जाता है से बचें।

भोजन के लिए कुत्तों का प्यार

आज के समाज में, हम कभी-कभी गलती करते हैं मानविकी कुत्ते और हम सोचते हैं कि हमारे साथ क्या होता है और हम महसूस करते हैं कि वही चीज है जो उनके साथ होती है और वे महसूस करते हैं।

उदाहरण के लिए, यह हमें लगता है कि आपको वही चीज़ खाने से ऊबने से बचने के लिए नियमित रूप से अपना आहार बदलना होगा। हकीकत यह है कि कुत्तों को यह समस्या बिल्कुल नहीं होती है, इसके अलावा आहार को अक्सर बदलने की सिफारिश नहीं की जाती है क्योंकि केवल एक चीज जिसे हम प्राप्त कर सकते हैं वह पाचन समस्याओं का कारण बनना है।




जब एक कुत्ते को एक के लिए उपयोग किया जाता है कुछ खाना, यह हमारे साथ नहीं होता है जैसे हम इसे सिर्फ घृणा करते हैं। यही कारण है कि हमें उस पर ध्यान देना चाहिए जो उसे सबसे ज्यादा पसंद करता है और विचार करें कि यह आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा है या नहीं, ताकि हम इसे पूरे जीवन में अपनाने के लिए इसे धीरे-धीरे आहार में पेश करेंगे।

यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि कुछ हैं खाद्य पदार्थ जो विशेष रूप से कुत्तों को आकर्षित करते हैं चॉकलेट के साथ मामला है। हालांकि, यह भोजन है कि सामान्य आहार में किसी भी परिस्थिति में शामिल नहीं होना चाहिए।

इसके बजाय हम उनके लिए बनाए गए विशेष व्यवहार चुन सकते हैं, ताकि हम साइड इफेक्ट्स के डर के बिना उन्हें पुरस्कृत कर सकें।

कुत्तों को ब्रश करना

दूसरी तरफ, ध्यान में रखना एक और पहलू है कुत्ते फर ब्रशिंग. हालांकि प्रत्येक कुत्ता एक दुनिया है, सच्चाई यह है कि उनमें से ज्यादातर वे ब्रश होना पसंद करते हैं, चूंकि यह एक पल है जिसमें उसका स्वामी उसे ध्यान दे रहा है।

हालांकि, यह अक्सर पहले या पहले कुछ समय हम करते हैं, नहीं किया जा रहा है, कुछ डर वे नहीं जानते कि क्या होगा लग रहा है, तो वे हमें भागने की कोशिश।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पिट बुल कुत्तों की मिथकपिट बुल कुत्तों की मिथक
कुत्तों की गर्भावस्थाकुत्तों की गर्भावस्था
मीठे आलू एक अच्छा कुत्ता खाना है?मीठे आलू एक अच्छा कुत्ता खाना है?
अपने पालतू जानवर को आकार में कैसे प्राप्त करेंअपने पालतू जानवर को आकार में कैसे प्राप्त करें
कुत्ते के कण के बारे में मिथक और सत्यकुत्ते के कण के बारे में मिथक और सत्य
कुत्तों की बुद्धि: और iquest-मिथक या वास्तविकता?कुत्तों की बुद्धि: और iquest-मिथक या वास्तविकता?
कैनाइन मिथककैनाइन मिथक
स्टेरलाइजेशन और झूठी मिथकस्टेरलाइजेशन और झूठी मिथक
पालतू जानवरों के बारे में 12 मिथकपालतू जानवरों के बारे में 12 मिथक
पाग कुत्तों के बारे में सब कुछपाग कुत्तों के बारे में सब कुछ
» » कुत्तों के बारे में मिथक और सत्य
© 2021 taktomguru.com