taktomguru.com

हॉलैंड के नस्ल केशोंड - साथी कुत्ते

हॉलैंड केशोंड नस्ल

हॉलैंड केशोंड नस्ल

विवरण: माना जाता है कि इस नस्ल वाइकिंग्स, जो एक उद्देश्य के लिए अपनी नाव पर उन्हें पहनी का साथी था: दिन गए जब वहाँ था कोहरे और दृश्यता का एक बहुत कम हो गया था में, वाइकिंग्स भौंकने के लिए समुद्र में इन कुत्तों को फेंक दिया संकेत मिलता है एक पास के तट या कुछ अन्य जहाज जो क्षेत्र में होंगे।
हॉलैंड में केशोंडेन को साथी कुत्ते के रूप में उठाया गया था, लेकिन इसे के रूप में जाना जाने लगा lanchasuml- की यूएमएल-कुत्तों क्योंकि वे उन्हें राइन नदी के पार सवारी करने के लिए प्रयोग किया जाता है। पर्यटन नियमित रूप से इस नदी Keeshonden जर्मनी में प्रवेश करेंगे के लिए यह कई का कहना है कि है बना बना रहे हैं कि नस्ल के मूल यह जर्मन है।

मूल: हॉलैंड

वर्गीकरण: ग्रुप वी - स्पिट्ज प्रकार और आदिम प्रकार के कुत्तों।

का उपयोग करें: कंपनी कुत्ते और अभिभावक।

उपस्थिति: यह एक मध्यम आकार का कुत्ता है। पहलू के बारे में यह याद किया जाता है कि उसके पूर्वजों - भूरे और तिरछे आंखों के साथ - त्रिकोणीय कान सीधे चलते थे - लंबी पूंछ पीछे की ओर नहीं लगी थी। यह अस्तर के साथ बहुत मोटी और हार्ड बाल का एक शानदार कंबल, जो समाप्त धोने जा रहा है और कंघी का अहसास देता है के साथ सुसज्जित है। रंग भूरा और काला का मिश्रण है।




ऊंचाई: पुरुषों में इस नस्ल के नमूने के क्रॉस पर ऊंचाई 43 और 48 सेमी के बीच है - और महिलाओं में 41 से 46 सेमी के बीच है।

वजन: वजन पुरुषों के लिए 25 और 2 9 किलोग्राम के बीच अनुमान लगाया जा सकता है - और महिलाओं के लिए 23 से 27 किलो के बीच।

चरित्र: की एक शर्मीली या आक्रामक कुत्ता नहीं है, लेकिन दोस्ताना है, अन्य कुत्तों के साथ-साथ लोगों के साथ। आम तौर पर, उनके पास स्वतंत्र होने की प्रवृत्ति होती है, हालांकि उन्हें हमेशा उन लोगों में से कुछ देखना चाहिए जिन्हें उन्होंने परिवार के रूप में शामिल किया है। वे कुत्ते हैं जो उनकी महान बुद्धि के कारण उन्हें जो कुछ भी सिखाया जाता है, उन्हें जल्दी से सीखते हैं, लेकिन वे ऐसा करेंगे या वह चीज़ जो वे आवश्यक मानते हैं या करना चाहते हैं। वे उत्कृष्ट निगरानी रखते हैं, लेकिन बहुत ही चंचल नहीं हैं, हालांकि वे बच्चों की कंपनी पसंद करते हैं।

विशेष देखभाल: वे कुत्ते हैं जिन्हें बहुत अधिक व्यायाम की आवश्यकता नहीं है, थोड़ी देर के साथ वे खुश होंगे। वे गर्मी के मौसम में ज्यादा ग्रस्त हैं और पानी के साथ सिंक या कहीं भी फेंक जहाँ आप ताज़ा कर सकते हैं और तैराकी बहुत अच्छा तैराक हैं बनाते हैं। उन्होंने यह भी आपके जोड़ों, विशेष रूप से घुटनों के साथ कुछ समस्या हो सकती है, इसलिए यह सिफारिश की है कि उदाहरण के लिए पानी के साथ बर्तन एक निश्चित ऊंचाई पर है ताकि मोड़ नहीं करना चाहिए।

यदि आपको हॉलैंड के केशोंड नस्ल पसंद आया, तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कौन से कुत्तों को घुंघराले पूंछ है जब तक कि वे सतर्क न हों?कौन से कुत्तों को घुंघराले पूंछ है जब तक कि वे सतर्क न हों?
कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?
जर्मन डोगेजर्मन डोगे
कुत्ते जो लोमड़ी जैसा दिखता हैकुत्ते जो लोमड़ी जैसा दिखता है
हम आपको बड़ी पूडल नस्ल दिखाते हैंहम आपको बड़ी पूडल नस्ल दिखाते हैं
अमेरिकन एस्किमो (अमेरिकन एस्किमो)अमेरिकन एस्किमो (अमेरिकन एस्किमो)
पग या कार्लिनो नस्ल - छोटे साथी कुत्तेपग या कार्लिनो नस्ल - छोटे साथी कुत्ते
कार्डिगन और पेमब्रोक वेल्स कोर्गी के बीच क्या अंतर है?कार्डिगन और पेमब्रोक वेल्स कोर्गी के बीच क्या अंतर है?
कार्लोनो, एक मिलनसार और स्नेही साथीकार्लोनो, एक मिलनसार और स्नेही साथी
कुत्ते जो वजन 20 से 60 पाउंड के बीच होते हैं और शांत होते हैंकुत्ते जो वजन 20 से 60 पाउंड के बीच होते हैं और शांत होते हैं
» » हॉलैंड के नस्ल केशोंड - साथी कुत्ते
© 2021 taktomguru.com