taktomguru.com

शिकारी वृत्ति के साथ लैब्राडोर कुत्ता कुत्ते

शिकारी के वृत्ति के साथ लैब्राडोर कुत्ता कुत्ता

लैब्राडोर कुत्ता

यह एक शिकारी के वृक्ष के साथ एक कुत्ता है। लेब्राडार कुत्ता या लेब्राडार कुत्ता उत्तरी भूमि (लैब्राडोर प्रायद्वीप और न्यूफ़ाउंडलैंड के द्वीप), सर्दी, काम की कठिन दिनों एक अनुशासित चरित्र अप शिकार से आता है। ऐसा कहा जाता है कि मूल रूप से यह मछुआरों द्वारा लिया गया था, जिन्होंने पानी में गिरने वाली या सब कुछ इकट्ठा करने के लिए इसका इस्तेमाल किया था।

इसे न्यूफाउंडलैंड का लेसर डॉग कहा जाता था। इसलिए: ठंडा प्रतिरोधी, अच्छा तैराक। इससे शुष्क भूमि पर शिकार में मदद मिली। एक अन्य परिकल्पना में कहा गया है कि लैब्राडोर पुर्तगाल के उत्तर (समुद्री यातायात के केंद्र) से कुत्ते से निकलता है, जिसे कास्त्रो लैबोरिरो का कुत्ता कहा जाता है। अंग्रेजी प्रजनकों ने पानी और जमीन दोनों से घायल शिकार पाने की अपनी क्षमता पर ध्यान दिया। सज्जन मालम्सबरी ने उन्हें इंग्लैंड के साथ पेश किया। उन्होंने पहला ब्लैक लैब्राडोर बनाया, जैसा कि हम आज जानते हैं।

सामान्य अपरिपक्वता
लैब्राडोर रेट्रिवर मजबूत संविधान और अच्छी पेशी का एक मध्यम आकार का कुत्ता है, लेकिन अत्यधिक नहीं है। आकार वर्ग या थोड़ा आयताकार है: लंबाई ऊंचाई से बराबर या थोड़ा अधिक है। शरीर में एक संतुलित संरचना है जो इसे किसी भी प्रयास के बिना आगे बढ़ने की अनुमति देती है। यह कृत्रिम परिष्करण के बिना एक असाधारण काम कुत्ते की गरिमा है

महत्वपूर्ण संभावनाएं
Plowman विशेष रूप से बतख और ओसीए के शिकार के लिए संकेत दिया जाता है- इसके लिए एक मजबूत शरीर और मजबूत गर्दन की आवश्यकता होती है। एक किसान की मौलिक विशेषताओं में से एक पीठ है, जो, नाव के धनुष की तरह, तैरने पर पानी को विभाजित करना चाहिए।

किसान, मिट्टी और बर्फ में स्थानांतरित करना होगा बर्फ के रूप में है और घास में, के लिए है कि पैर मध्यम आकार का होना चाहिए और नहीं बल्कि कॉम्पैक्ट, सक्षम एक सतह जहां एक संकीर्ण पैर सिंक पर खोले जाने के लिए। पूंछ, नस्ल की विशेषता, जड़ पर बहुत मोटी है, और धीरे-धीरे टिप की ओर टेपर्स।

, विरासत का संबंध है लैब्राडोर डबल बालों में ठंडे पानी का सामना करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है: एक कठिन, सघन बाहरी आवरण, भीतरी आवरण तथा सबूत water.This एक अच्छा मांसल उपस्थिति देता है। सिर के आकार को महान उदारता और दयालुता का प्रभाव देना चाहिए और कुछ भी करीब नहीं होना चाहिए। घबराहट, चौड़े और पूरे होंठ, गोलपन की उपस्थिति देते हैं। अच्छी और बुद्धिमान अभिव्यक्ति के साथ आंखें भूरा या हेज़ल हैं। कान सिर के पास लटकने लगते हैं और थोड़ा पीछे फंस जाते हैं।

लैब्राडोर रेट्रिवर का रंग काला, टॉनी या यकृत-चॉकलेट ब्राउन हो सकता है। झींगा हल्के क्रीम से लाल लोमड़ी में भिन्न होता है। नमूने के रंग के अपने स्वभाव और क्षमता से कोई लेना देना नहीं है।

टेम्परमेन्ट और बहेवियर
बहुत चुस्त और अच्छे स्वभाव का, लेकिन यदि उसका स्वामी खतरे में है तो वह कुछ आक्रामक बन सकता है - असाधारण नाक, मुलायम मुंह - पानी को अनुकूल बनाता है - अनुकूल और समर्पित साथी। वह बहुत बुद्धिमान है (कुत्ते की खुफिया की विश्व रैंकिंग में रैंकिंग नंबर 7), स्नेही और डॉकिल - कृपया मजबूत इच्छाओं के साथ। आक्रामक प्रकृति, आक्रामकता या अत्यधिक शर्मीली के संकेत के बिना। इस नस्ल की एक बहुत ही विशेषता विशेषता है वसा पाने की प्रवृत्ति के साथ भोजन के लिए उत्सुकता है ताकि आपको अपना आहार देखना पड़े, यह एक उत्कृष्ट चेतावनी कुत्ता है, लेकिन गार्ड पर नहीं

HEAD
क्रांतिकारी क्षेत्र:
खोपड़ी: मांसपेशियों की गालियां दिखाए बिना ब्रॉड, स्पष्ट।
नासो-फ्रंटल अवसाद (रोकें): परिभाषित।

विशेष क्षेत्र:
नाक: वाइड, अच्छी तरह से विकसित नाक के साथ।
थूथन: शक्तिशाली, लेकिन तेज नहीं।
जॉज़ / दांत: जॉज़ एक mediana- लंबाई जबड़े और एक सही नियमित और पूर्ण कैंची काटने, ऊपरी कृन्तक के अंदर चेहरा यानी साथ दांत कम कृन्तक के बाहरी चेहरे के साथ निकट संपर्क में है, और अच्छी तरह से जबड़े में रखा गया।
आंखें: मध्यम आकार का जो बुद्धि और अच्छे स्वभाव-भूरे रंग या हेज़ल व्यक्त करता है।
कान: बड़ी नहीं या फांसी gruesas- सिर के करीब है और नहीं बल्कि पीछे की ओर की स्थापना की।

गर्दन
अच्छी तरह से रखे कंधों पर रखा तीव्र, मजबूत, शक्तिशाली।




शरीर
पीछे: स्तर।
लोइन: ब्रॉड, लघु और मजबूत।
छाती: अच्छे आयाम और गहराई में - पसलियों अच्छी तरह से arched और अवरुद्ध।

कोला
पूंछ, नस्ल की एक विशिष्ट विशेषता आधार पर बहुत मोटी होती है और धीरे-धीरे टिप की ओर टेंडर होती है। यह मध्यम आकार और बिना फ्रिंज के है, लेकिन इसे पूरी तरह से छोटे, मोटे और घने बालों के साथ कवर किया जाना चाहिए, जो इसे "ओटर" पूंछ के रूप में वर्णित "गोल" उपस्थिति देता है। इसे खुशी से ले जाया जा सकता है, लेकिन पीछे की ओर घुमाया नहीं जा सकता है।

अंग
पिछला सदस्य:
पूर्ववर्ती अंगों में अच्छी हड्डी होती है, और सामने या किनारे से देखी जाती है, उन्हें सीधे कोहनी से जमीन पर दिखाई देना चाहिए।

कंधे: लंबे, slanted scapulae।

सहायक सदस्य:
अच्छी तरह विकसित, पूंछ की जड़ की ओर झुकाव नहीं।

फेमोरो-टिबियो-पैटेलर जोड़ों (घुटनों): अच्छी तरह से कोण।
हॉक्स: अच्छी तरह से उतरे। गाय hocks अत्यधिक अवांछनीय हैं। फीट: गोल, कॉम्पैक्ट, अच्छी तरह से कमाना पैर और अच्छी तरह से विकसित पैड के साथ।

आंदोलन
अनियंत्रित आंदोलन जिसमें पर्याप्त जमीन शामिल होती है - सामने और पीछे की चोटी शरीर के धुरी के समानांतर विमानों में जाती है।

त्वचा

फर
हेयर: बाल नस्ल की एक विशिष्ट विशेषता है - और लहरों या फ्रिंज के बिना छोटा और घना होना चाहिए - स्पर्श को काफी कठिन होने की भावना देना चाहिए। इसमें पानी प्रतिरोधी अंडकोट की एक परत है।

रंग: पूरी तरह से काला, पीला या यकृत / चॉकलेट। पीला रंग हल्के क्रीम से लाल लोमड़ी में भिन्न होता है। छाती पर एक छोटी सी सफेद जगह की अनुमति है।

आकार और वजन
क्रॉस पर आदर्श ऊंचाई:
नर: 56-57 सेमी।
महिलाएं: 54-56 सेमी।

दोष
उपरोक्त मानदंडों से किसी भी विचलन को गलती माना जाता है और इसकी गंभीरता मानक के विचलन की सीमा और कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण पर इसके परिणामों के रूप में माना जाता है। कोई भी कुत्ता जो शारीरिक या व्यवहार संबंधी असामान्यताओं के स्पष्ट संकेत दिखाता है उसे अयोग्य घोषित किया जाना चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | लैब्राडोर कुत्ताकुत्ते नस्लों | लैब्राडोर कुत्ता
अच्छे कुत्ते तैरने वालों की नस्लेंअच्छे कुत्ते तैरने वालों की नस्लें
पुनर्प्राप्तियों की 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लोंपुनर्प्राप्तियों की 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लों
कुत्तों की स्वर्ण प्रवासी नस्लकुत्तों की स्वर्ण प्रवासी नस्ल
कुत्ते नस्ल "retriever"कुत्ते नस्ल "retriever"
लैब्राडोर कुत्तालैब्राडोर कुत्ता
लैब्राडोर कुत्तालैब्राडोर कुत्ता
स्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतरस्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतर
चॉकलेट लैब्राडोर कुत्ता वे कैसे हैं, फोटो और वीडियोचॉकलेट लैब्राडोर कुत्ता वे कैसे हैं, फोटो और वीडियो
लैब्राडोर कुत्तालैब्राडोर कुत्ता
» » शिकारी वृत्ति के साथ लैब्राडोर कुत्ता कुत्ते
© 2021 taktomguru.com