taktomguru.com

मेरे कुत्ते क्या फल खा सकते हैं?

कुत्ता और फलजब आपका कुत्ता अपने नाश्ते के केले के साथ अपना मुंह गीला हो जाता है, तो आप इसे साझा कर सकते हैं, वास्तव में, एक कुत्ता आप खाने वाले अधिकांश फल खा सकते हैं। छोटे काटने से शुरू करें और अपने साथी के पेट और स्वाद कलियों के साथ संबंधित फलों के बारे में जानें।

फ्रेसका. अपने पिल्ला को खुबानी, सेब स्लाइस या एक तरबूज काटने का एक स्प्लिंटर प्रदान करें। अपनी प्रतिक्रिया के लिए देखो। यदि आप इसे गंध करते हैं और दूर चले जाते हैं, तो फल निकाल दें और पुनः प्रयास करें। यदि आप इसके साथ बाहर निकलते हैं, तो कुत्ते का पालन करें और सुनिश्चित करें कि वह इसे खाएगा। आप नहीं चाहते कि वह आधा चबाए और बाकी को कोने में या अपने बिस्तर के पीछे छोड़ दें। क्रैनबेरी जैसे फल कुत्ते के लिए स्नैक्स होते हैं, लेकिन वे कालीन पर दाग छोड़ देते हैं। यदि आप ताजे फल का एक टुकड़ा खाते हैं और अधिक देखने के लिए, एक और टुकड़ा दो या दो। छोटे भागों के साथ शुरू करें और पेट फूलना या दस्त के लिए देखो। यदि ऐसा होता है, तो भागों को कम करें या फल बदलें। या, आप पेट की असुविधा को कम करने के लिए भोजन के बाद फल दे सकते हैं।

Congelada. सुविधाजनक व्यवहार के लिए जमे हुए फल के potpourri ले लीजिए। चीनी के बिना मिश्रित जामुन या कुछ तरबूज टुकड़ा चुनें। जब आप उन्हें अपने फल सलाद या अनाज में जोड़ते हैं, तो कुत्ते की प्लेट पर एक जोड़े को सैंडविच की तरह फेंक दें। जब यह गर्म हो, तो बर्फ क्यूब्स या आइसक्रीम की बजाय एक तरबूज की गेंद या जमे हुए स्ट्रॉबेरी की पेशकश करें। ये फल जल्दी और कुत्ते, विशेष रूप से पिल्ले, ठंडा फल का आनंद लें क्योंकि यह उनके मसूड़ों को ठंडा करता है।




पकाया। आपका कुत्ता कच्चे सेब को अनदेखा कर सकता है और कंपोज़ में सेबसॉस के पक्ष में हो सकता है। यदि आप ताजा ब्लैकबेरी गंध करते हैं, तो अपने भोजन में पके हुए कुछ बेरीज आज़माएं। एक उग्र कुत्ते के लिए, या पेट के प्रति संवेदनशील, फल को फाइबर तोड़ने और इसे और अधिक सुखद बनाने के लिए पकाएं। एक व्यावहारिक मिठाई के लिए, बेबी कॉम्पोट और अनसाल्टेड खाद्य पदार्थ या स्वीटर्स की तलाश करें।

चेतावनी. सेब, खुबानी और अन्य फलों से बीज निकालें। कठिन बीज पचाने योग्य नहीं होते हैं और यदि आप उन्हें खाते हैं तो अपने कुत्ते को नुकसान पहुंचा सकते हैं। अनार की तरह मोटी त्वचा के फल छीलें। अंगूर या किशमिश से बचें, क्योंकि इन फलों में एक जहरीला होता है जो कुत्ते की गुर्दे की विफलता का कारण बन सकता है। चॉकलेट को अपने कुत्ते से दूर फलों को दूर रखें: चॉकलेट मोहक है, लेकिन कुत्तों के लिए जहरीला है। कुत्तों के लिए खाद्य फल के बारे में अपने पशुचिकित्सा से बात करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
डिब्बाबंद कुत्ते के भोजन को कैसे मुक्त करेंडिब्बाबंद कुत्ते के भोजन को कैसे मुक्त करें
कुत्ते के बिस्तर में एक छत कैसे बनाएंकुत्ते के बिस्तर में एक छत कैसे बनाएं
कुत्ते को फल खाने के लिए कैसे प्राप्त करें?कुत्ते को फल खाने के लिए कैसे प्राप्त करें?
फल आपका कुत्ता खा सकता हैफल आपका कुत्ता खा सकता है
अपने कुत्ते को दवा कैप्सूल कैसे लेंअपने कुत्ते को दवा कैप्सूल कैसे लें
क्या कुत्ता या बिल्ली सूखे खुबानी खा सकता है?क्या कुत्ता या बिल्ली सूखे खुबानी खा सकता है?
हेजहोग कैसे खिलाया जाएहेजहोग कैसे खिलाया जाए
जीवन के अपने पहले महीनों में पिल्ला के भोजन में परिवर्तन कैसे होता हैजीवन के अपने पहले महीनों में पिल्ला के भोजन में परिवर्तन कैसे होता है
बाहर के कुत्ते की तुलना में कुत्ते की तुलना में ठंडे होने पर कुत्तों को अधिक भोजन की आवश्यकता क्यों…बाहर के कुत्ते की तुलना में कुत्ते की तुलना में ठंडे होने पर कुत्तों को अधिक भोजन की आवश्यकता क्यों…
फल जो कुत्ते खा सकते हैं और उन्हें कैसे देना हैफल जो कुत्ते खा सकते हैं और उन्हें कैसे देना है
» » मेरे कुत्ते क्या फल खा सकते हैं?
© 2021 taktomguru.com