taktomguru.com

एक आश्रय में व्यवहार की समस्याएं

शीटलैंड शेल्टी चरवाहेAnuque यह सोचा जा सकता है कि यह Collies की दुनिया की खिलौना है, वास्तव में शेल्टी एक अलग दौड़ है। शेटलैंड द्वीपसमूह से आने पर, शेल्टी व्यवहारिक समस्याओं को दिखा सकती है जब उसके पास चरागाह जीवन नहीं होता है या अन्य गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित नहीं करता है जो उसे उस महान मात्रा में ऊर्जा खर्च करने में मदद करता है जो उसे दर्शाती है।

शर्मीली शेलियां. शेल्टी के पास एक आरक्षित प्राकृतिक व्यक्तित्व है कि कुछ नमूनों में कमजोर शर्मनाकता में परिवर्तित किया जा सकता है। एक परिवार के सदस्य से बातचीत करना मुश्किल है जो उसे सिर पर एक पेट देने के लिए पर्याप्त नजदीकी नहीं है। आम तौर पर एक शेल्टी की शर्मीली अजनबियों के जवाब में होती है, लेकिन कुछ इतनी शर्मीली होती हैं कि जब भी उन्हें पता चलता है कि वे उन्हें पकड़ने के लिए जाते हैं तो वे घबराते हैं और चकमा देते हैं।

barkers. काम करने और पैक की रक्षा करने के लिए उठाया जा रहा है, शेल्टी स्वाभाविक रूप से कुछ बुरा आ रहा है जब घोषणा करना चाहता है। यह प्रकृति से अजनबियों से भरोसेमंद है और एक खराब धुंध डिटेक्टर की तुलना में अलार्म को अधिक बार ट्रिगर कर सकता है। पड़ोस से चलने वाले किसी भी व्यक्ति या व्यक्ति जो पैदल चलने वाले लोगों या अन्य कुत्तों पर चलते हैं, आपके शेल्टी को अनियंत्रित रूप से भौंकने लग सकते हैं।




छोटे टीचर. चराई वाले कुत्ते की विशेषताओं में समस्या हो सकती है जब उनके पास चराई के लिए कुछ नहीं होता है। यदि आपके शेल्टी के पास भेड़ों का झुंड था, तो वह उसे आगे बढ़ाएगी और उसे अपनी ऊँची एड़ी के जूते पर झुकाकर रखेगी। तो आप अपने पालतू जानवरों को पीछा कर सकते हैं और बच्चों को, बिल्ली और यहां तक ​​कि आप रसोईघर को साफ करते समय भी कुछ भी काट सकते हैं।

अति सक्रिय चराई कुत्ता. शेल्टी जैसे बेहद बुद्धिमान काम करने वाले कुत्ते ऊबने से बचने के लिए व्यस्त रहना चाहिए। एक ऊब गया शेल्टी अति सक्रिय हो सकता है, एक तरफ से दूसरी तरफ चलने वाले गलत व्यवहार को दिखाता है, कूदता है, मोड़ और छाल, एक क्रिया इतनी आम है कि इसे शेल्टी टर्न के नाम से जाना जाता है।

समाधान. व्यवहार समस्याओं के बारे में अच्छी खबर यह है कि यदि आपके शेल्टी के साथ काम करने का समय है तो उन्हें संशोधित या यहां तक ​​कि हटाया जा सकता है। आज्ञाकारिता प्रशिक्षण कक्षा में अपने छोटे पालतू जानवर को लेना आपको कई व्यवहार समस्याओं के साथ मदद कर सकता है। कक्षा सामाजिककरण आपको शर्मिंदगी से उबरने में मदद करता है, आज्ञाकारिता प्रशिक्षण आपको भौंकने और काटने पर नियंत्रण करने में मदद करता है, और सीखने के आदेश आपको बौद्धिक रूप से उत्तेजित करते हैं। एक बार आपकी शेल्टी ने आज्ञाकारिता वर्ग सफलतापूर्वक पारित कर लिया है, तो चपलता काटने के लिए अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए यहां तक ​​कि चपलता के उन्नत वर्ग के साथ अपने प्रशिक्षण को जारी रखने पर विचार करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते भौंकने से कैसे बचेंकुत्ते भौंकने से कैसे बचें
शेटलैंड भेड़ का बच्चाशेटलैंड भेड़ का बच्चा
क्या सीमा एक शर्मीली कुत्ता है?क्या सीमा एक शर्मीली कुत्ता है?
चो चो एक सुरक्षित कुत्ता है?चो चो एक सुरक्षित कुत्ता है?
हमारे शुभंकर होने का तरीकाहमारे शुभंकर होने का तरीका
शेटलैंड चरवाहेशेटलैंड चरवाहे
ग्रेट ब्रिटेन xiiग्रेट ब्रिटेन xii
कुत्तों और खरगोश एक साथ रह सकते हैंकुत्तों और खरगोश एक साथ रह सकते हैं
Pomeranian व्यक्तित्व की समस्याएंPomeranian व्यक्तित्व की समस्याएं
10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
» » एक आश्रय में व्यवहार की समस्याएं
© 2021 taktomguru.com