taktomguru.com

ब्लू एकरा मछली - असमान पुलर

ब्लू Acara मछली Aequidens पुल्चर

Acara ब्लू: पुलिचर एक्विसेंस।

परिवार: Císhy-clidos।

आदेश: Peciformes।

वर्ग: बोनी मछली

विवरण और orishy-genes: पूर्व Aequidens latifrons रूप में जाना जाता है, इस शांत pacíshy-Phyco císhy-clido 15 सेमी की लंबाई तक पहुँच जाता है और सिर के आकार और उत्तल प्रोफ़ाइल के साथ प्रदान की क्लासिक perciforme, उच्च, पार्श्व संकुचित शरीर, है। लंबे पृष्ठीय पंख, इसके दूर के अंत में व्यापक, एक बहुत ही चंचल नारंगी सीमा से घिरा हुआ है। शरीर के प्रमुख रंग भूरा जैतून या हल्का पेट और नीले हरे किनारों के कई तराजू में वितरित किया गया और सिर पर streaking प्रतिबिंब के साथ गहरे भूरे रंग है।

ट्रांसवर्सली की सराहना पांच और आठ के बीच की जाती है चौथे ऊर्ध्वाधर किनारे पर स्थित झंडे पर काले गोलाकार स्थान को छोड़कर, काले बैंड बहुत परिवर्तनीय हैं। कोई स्पष्ट यौन मंदता नहीं है। गर्मी और प्रजनन की अवधि के दौरान, जोड़े एक बहुत उज्ज्वल रंग दिखाते हैं, ताकि तराजू अपने प्रकाश के साथ `प्रकाश` लगते हैं।

वे पनामा, कोलंबिया, त्रिनिदाद और वेनेजुएला के धीमे पाठ्यक्रमों में पानी के नीचे वनस्पति के साथ गहरे पानी के गहरे पानी में मुक्त रहते हैं।

जीवनकाल: वे इष्टतम रखरखाव की स्थिति में सात या आठ साल के जीवन तक पहुंच सकते हैं, हालांकि असाधारण रूप से उच्च रिकॉर्ड उद्धृत किए जाते हैं।




आवास: वे Mishy-नीमा, जो 8 से 12 प्रतियां के एक समूह के रूप में समायोजित कर सकते हैं 120 एल क्षमता का एक बड़ा मछलीघर की जरूरत है, हालांकि जोड़ों कि गठन कर रहे हैं अलग होती है, उत्पत्ति के लिए अपनी इच्छा का प्रदर्शन है। बाद में पृष्ठभूमि, फ्लैट बोर्डों के साथ सजाया या slags एक रॉक पर्यावरण अनुकरण करने के लिए, वैकल्पिक फर्श युक्त सिलिका बजरी और रेत औसत मोटाई छतों के साथ चेहरा ओर करने के लिए कदम रखा है silíshy-सीईए पीट के साथ ठीक मिश्रित। उन्हें 22 से 26 सी के बीच समशीतोष्ण पानी की आवश्यकता होती है, काफी नरम 6-12 डीएच और बहुत व्यापक पीएच, जो छः से आठ के बीच हो सकती है।

पर्यावरण को पॉलिशिश रेसी-सेस और कोनों में और पृष्ठभूमि में स्थित डूबे हुए सब्जियों की बड़ी मात्रा में सजाया जाना चाहिए, ताकि वे विकास के लिए पर्याप्त जगह छोड़ दें। टैंक को फ्लोटिंग पौधों की अच्छी परत के साथ प्रदान करना भी बहुत सलाह दी जाती है जो तीव्र प्रकाश को फ़िल्टर करते हैं।

खाद्य: अनिवार्य रूप से carnishy-vora, जीवित शिकार प्रशासित किया जाना चाहिए। जिसे व्यापार के शुष्क भोजन द्वारा असाधारण रूप से प्रतिस्थापित किया जा सकता है।

चरित्र और व्यवहार: शायद उन्हें प्रजनन के दौरान भी सबसे शांतिपूर्ण cyshycids के रूप में माना जा सकता है, क्योंकि वे मछलीघर के कोने की ओर अन्य congeners परेशान किए बिना चुने हुए क्षेत्र का बचाव करने के लिए सीमित हैं। आप बड़ी प्रजातियों के साथ बड़े साइशी-क्लोरीड टैंक साझा कर सकते हैं।

परवाह: जलवायु स्थिरांक का रखरखाव और सिफोनिंग के साथ माध्यम की पूर्ण स्पष्टता और नए पानी के आवधिक योगदान।

प्रजनन: जोड़ी एक मछलीघर 80 में गठन मैं चट्टानों और पौधों 25 जून 26 सी पर बनाए रखा चट्टानों या पत्थर की पृष्ठभूमि पर सेटिंग दोनों माता पिता, जो अंडे `छिप` हटाने के द्वारा संरक्षित है के साथ सजाया बचाने के लिए बेहतर है। तलना को माता-पिता द्वारा कुचल दिया जाता है, हालांकि उन्हें इंफोसोरिया और आर्टेमिया नाउप्लियस के साथ आपूर्ति करना सुविधाजनक होता है।

रोगों: वे आमतौर पर मजबूत मछली होते हैं, लेकिन जीवित शिकार की दैनिक आवश्यकता उष्णकटिबंधीय मछली के क्लासिक विसंगतियों के परिचय के जोखिम को बढ़ाती है: सफेद स्थान, कॉस्टियासिस और सैप्रोलेग्निअसिस।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चांदी की मछली या चांदी का सिक्काचांदी की मछली या चांदी का सिक्का
मछली नन टाइल्स या काले टेट्रामछली नन टाइल्स या काले टेट्रा
काले प्रयोगशाला मछली या काले शार्क की प्रजातियांकाले प्रयोगशाला मछली या काले शार्क की प्रजातियां
डेनिश ज़ेब्राफिश या सीडर बारबेलडेनिश ज़ेब्राफिश या सीडर बारबेल
नीली गुरामी मछली और इसकी विशेषताओंनीली गुरामी मछली और इसकी विशेषताओं
गहना मछली - देखभाल और प्रजननगहना मछली - देखभाल और प्रजनन
लाल भूत टेट्रा मछली - स्कूलों में रहते हैंलाल भूत टेट्रा मछली - स्कूलों में रहते हैं
ब्लैक-फेस सिचलिड मछली - सूचनाब्लैक-फेस सिचलिड मछली - सूचना
गरमागरम टेट्रा मछली - टेट्रा के characid समूहगरमागरम टेट्रा मछली - टेट्रा के characid समूह
ब्लैक बैंड टेट्रा मछलीब्लैक बैंड टेट्रा मछली
» » ब्लू एकरा मछली - असमान पुलर
© 2021 taktomguru.com