taktomguru.com

ब्लू-हरी सेलफिश

ब्लू-हरी सेलफिश

ब्लू-ग्रीन सेलफिश: Telmatherina ladigesi।

परिवार: Ateríshy-घोंसले।

आदेश: पर्सिफ़ोर्मेज़।

वर्ग: Bseos मछली।

विवरण और orishy-genes: बहुत पतला शरीर, लम्बी और काफी पार्श्व संकुचित, इन मछलियों एक व्यापक आधार और अच्छा लंबाई के साथ, 7 या 8 सेमी की लंबाई तक पहुँचने और दो पृष्ठीय पंख, पहले, बहुत ही कम, एक शानदार द्वारा पीछा किया जाता है। यौन द्विरूपता अभियुक्त मौजूद है, पुरुषों के लिए, के अलावा एक और अधिक गहन रंग होने से, दूसरा पृष्ठीय पंख और बहुत लंबे कोड़ा की तरह रेडियो के साथ गुदा की है।

प्रभावशाली रंग पीला जैतून का हरा है, नींबू पीले पेट और पीठ के साथ एक अनुदैर्ध्य प्रतिबिंबित नीली बैंड सिर से शरीर के माध्यम से कौडल फिन के आधार पर चलता है। अपने प्राकृतिक माहौल में ग्रेगरीय और मिलनसार, वह सेलेबस द्वीपसमूह के अर्ध-मीठे पानी में रहता है।

जीवनकाल: मतभेद में चार साल से अधिक की कमी




आवास: , हार्ड 23-28 डिग्री टेम्पर्ड डिग्री centíshy-क्षारीय पानी = 7.4-8.2 पीएच और 18-28 ° DH के बीच कम से कम 80 Mishy लीटर के साथ बड़े और लंबे समय से टैंक, थोड़ा नमकीन आवश्यक है प्रत्येक लीटर पानी के लिए 1.5 या 2 ग्राम मोटे नमक को भंग कर क्या हासिल किया जाता है। इसके लिए तीव्र प्रकाश, बहुत सी जगह और कुछ डूबे हुए और फ़्लोटिंग पौधों की आवश्यकता होती है, खासकर `मृत कोनों` में।

खाद्य: सूखा भोजन, व्यापार स्वीकार करता है, लेकिन इसकी गहन रंग और सही जीवन शक्ति केवल लाइव भोजन की एक विविध आहार के माध्यम से प्राप्त किया जा: tubifex, daphnia, साइक्लोप, bloodworms, और यहां तक ​​कि ड्रोसोफिला लार्वा गप्पी तलना।

चरित्र और व्यवहार: काफी शांतिपूर्ण और मिलनसार, वे 12 से 20 व्यक्तियों के समूहों में रहना पसंद करते हैं, जो आपके एक्वैरियम में योजनाबद्ध योजनाओं की तेज़ी से और अथक यात्रा करेंगे। वे अन्य मिश्रित प्रजातियों के साथ बड़े मिश्रित सजावटी टैंक साझा कर सकते हैं जिन्हें क्षारीय, खारे और समशीतोष्ण पानी की आवश्यकता 22-28 डिग्री सेंटीशो-डिग्री पर होती है।

परवाह: इस प्रजाति के लिए, पर्यावरण के भौतिक रसायन और भौतिक स्थिरांक में स्थिरता और आहार में जीवित शिकार की विविधता को मौलिक प्रदान किया जाता है।

प्रजनन: 50 लीटर क्षमता, बल्कि 60 सेमी और 25 से 30 सेमी, एक arene-मैला नीचे 2.3 सेमी कांच के मोती द्वारा कवर की एक अधिकतम आयाम के साथ, लंबाई की एक टंकी में तैयार किया और करने के लिए भर जाता है सामान्य एक्वैरियम से पानी के साथ आधा। संतुलन vallisnerias रोपण, `Ceratopteris`, higrí²philas, elodeas, आदि के लिए dechlorinated नल का पानी, ताजा पानी, procediíuml-ndose से बना है, और तापमान 27 से 28 डिग्री centínot डिग्री तक बढ़ाई जाती है। कुछ लोगों के मस्तिष्क को रखने के बाद, सबसे अच्छे नमूने पहले लाइव शिकार के साथ सुपरचार्ज किए गए थे। सूर्योदय पर जो बिछाया जाता है, वह प्रत्येक महिला के लिए 100-200 अंडे पूरा करने के लिए तीन या चार डिसी-लम्बा होता है।

मुद्रा के बाद, कृत्रिम प्रकाश को कम करने, सभी वयस्कों को हटा दिया जाता है। तलना आठ या दस डिसी में पैदा होती है, जैसा कि पहले तैयार इंफोसोरिया और नाउप्लीस ब्राइन झींगा से खिलाया जाता है।

रोगों: सफेद जगह विशेष रूप से इन छोटी मछलियों को प्रभावित करती प्रतीत होती है, हालांकि, अगर वे थोड़ा खारे पानी में रहते हैं तो प्रतिरोधी होते हैं। अनुकूलन का एक `तनाव` तैराकी के पक्षाघात से प्रकट होता है, जिससे जानवर को शरीर पर तब्दील किए गए पंखों के साथ `निलंबित` और पार्श्व अनुवांशिक आंदोलनों को छोड़ दिया जाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चांदी की मछली या चांदी का सिक्काचांदी की मछली या चांदी का सिक्का
स्वर्ग मछली - विवरण और उत्पत्तिस्वर्ग मछली - विवरण और उत्पत्ति
मछली नन टाइल्स या काले टेट्रामछली नन टाइल्स या काले टेट्रा
नीली गुरामी मछली और इसकी विशेषताओंनीली गुरामी मछली और इसकी विशेषताओं
एंजेल मछली या स्केलर - उष्णकटिबंधीय मछलीघर मछलीएंजेल मछली या स्केलर - उष्णकटिबंधीय मछलीघर मछली
गुप्पी मछली - वर्णन, उत्पत्ति और आवासगुप्पी मछली - वर्णन, उत्पत्ति और आवास
लाल भूत टेट्रा मछली - स्कूलों में रहते हैंलाल भूत टेट्रा मछली - स्कूलों में रहते हैं
मछली गुरमी मोती - मछलीघर मछलीमछली गुरमी मोती - मछलीघर मछली
ईल एक मछली हैईल एक मछली है
गरमागरम टेट्रा मछली - टेट्रा के characid समूहगरमागरम टेट्रा मछली - टेट्रा के characid समूह
» » ब्लू-हरी सेलफिश
© 2021 taktomguru.com