taktomguru.com

टेट्रा लंबी फिन - मछलीघर characins की पीढ़ी

टेट्रा फिन एक्वैरियम characins की लंबी पीढ़ी

टेट्रा लांग फिन: एलेस्टिस लांगिपिनीस।

परिवार: कैरेसिडोस।

आदेश: Cypriniforms।

वर्ग: बोनी मछली

विवरण और उत्पत्ति: जलीय characins की तथाकथित `आधुनिक पीढ़ी` के साथ, इस खूबसूरत मछली के पास एक विस्तारित शरीर है, जो पक्षों पर बहुत संपीड़ित है, और 15 सेमी लंबा हो सकता है।

पृष्ठीय फिन, काफी लंबा, यह वयस्क पुरुषों की किरणों में बहुत अधिक लंबा है, जबकि दोनों लिंगों के लिए समान adipose रंग लाल या नारंगी पीला रंग हो सकता है। किनारों के अंत में एक काला बैंड होता है, जो पूंछ फिन तक फैला होता है, और जिसका मूल। परिसंचरणों से, यह एक lyshy-nea उज्ज्वल पीले अनुदैर्ध्य है। यौन नरसंहार वयस्क पुरुषों के पृष्ठीय लाइशा-नेआ में भी देखा जाता है, जो उच्च और उभरा होता है।

वे ज़ैरे (पूर्व कांगो) करने के लिए अफ्रीकी नदियों के काफी गहरे पानी में मुक्त रहते हैं, सिएरा लियोन से, कई शोल्स, जो भी समान सीमा शुल्क की अन्य प्रजातियों के साथ संबद्ध किया जा सकता बनाने।




जीवनकाल: कैद की इष्टतम स्थितियों में शायद छह-सात साल अधिक।

आवास: वे खुली जगह, लगभग जलमग्न पौधों, अच्छा पानी ऊंचाई है, जो सेल्सियस तापमान 23-26Âordm- और बहुत नरम, कभी नहीं अधिक से अधिक 5 6.4-6.5 की एक इष्टतम पीएच के साथ DH है जाएगा के साथ की जरूरत है, लेकिन दोनों के बीच भिन्न हो सकते हैं 6 और 7. पानी में पूर्ण स्पष्टता होनी चाहिए और जंगल के तालाबों या झीलों से पहले आने वाले व्यक्ति का उपयोग करना बेहतर होता है, जो पहले `बैठे` और वृद्ध थे। इसे बहुत तीव्र प्रकाश की आवश्यकता होती है, जो सीधे सूर्य की रोशनी के साथ संयुक्त होती है, जो तैरने वाले पौधों की असंतुलित प्लेटों से निकलती है।

खाद्य: बहुत विविधता में, इसमें लाइव शिकार, व्यापार के शुष्क भोजन और बारीक कटा हुआ सब्जियां होनी चाहिए। ड्रोसोफिलस या सिरका मक्खियों की सराहना की जाती है क्योंकि वे `सतह` में भस्म हो जाते हैं, क्योंकि इन प्रजातियों को खिलाने के लिए उपयोग किया जाता है।

चरित्र और व्यवहार: मिलनसार और प्रशांत, वे एक्वैरियम के मध्य भाग को उपनिवेशित करते हैं, जो बहुत कम ही नीचे उतरते हैं, हालांकि वे अक्सर खुद को खिलाने के लिए सतह पर चढ़ते हैं। बड़े सजावटी प्रतिष्ठानों के लिए बिल्कुल सही, वे `टेट्राकोन्गो` के साथ पूरी तरह से गठबंधन करते हैं।

परवाह: स्थिरांक, आवधिक सिफोनिंग और विभिन्न खाद्य प्रशासन का रखरखाव। वे एक्वैरियम परिवर्तनों के प्रति बहुत संवेदनशील हैं, जो महान प्राणियों का कारण बन सकते हैं, जाहिर तौर पर अतुलनीय।

दैनिक देखभाल: बहुत difíshy-कोल इंडिया, टीम के सदस्यों में से किसी के द्वारा प्राप्त नहीं किया गया है, हालांकि कुछ प्रशंसकों विरोधाभासी सादगी, जब भी नई जल, बहुत नरम (3 DH से भी कम) कर रहे हैं पीएच के साथ = 6.3 से 6 का प्रचार, 4, एक 120 एल पोत, जिसका नीचे स्पंज `नायलॉन` और कांच गेंदों लेपित में 27 सी के लिए 26 पर thermostatted, aíshy-Slan दो या तीन महिलाओं और पांच या छह वयस्क पुरुषों, उत्तम उपस्थिति और है रंगीन। दौड़, दौड़ और उत्पीड़न से पहले, चौबीस छत्तीस घंटे के दौरान जाहिर है, लंबे समय तक है। छोटे bibliografíshy-एक, rotíshy-feros और इन्फुज़ोरिअ साथ, कि एक दूसरे चरण में पूरा किया जाना चाहिए Artemia nauplius और अन्य को लाइव शिकार के अनुसार खिलाया जाना चाहिए।

रोगों: `सफेद बिंदु` और कॉस्टियासिस के प्रति बहुत संवेदनशील, इसकी नाज़ुक epidermis आसानी से टैंक सजावट सामग्री के चट्टानों या तेज किनारों के साथ रगड़ने में क्षतिग्रस्त हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चांदी की मछली या चांदी का सिक्काचांदी की मछली या चांदी का सिक्का
मछली नन टाइल्स या काले टेट्रामछली नन टाइल्स या काले टेट्रा
एंजेल मछली या स्केलर - उष्णकटिबंधीय मछलीघर मछलीएंजेल मछली या स्केलर - उष्णकटिबंधीय मछलीघर मछली
टेट्रा मछली पेंगुइन या oblique Tetra boehlkeटेट्रा मछली पेंगुइन या oblique Tetra boehlke
गुप्पी मछली - वर्णन, उत्पत्ति और आवासगुप्पी मछली - वर्णन, उत्पत्ति और आवास
लाल आंख मछली टेट्राहेड्रॉन टेट्रालाल आंख मछली टेट्राहेड्रॉन टेट्रा
लाल भूत टेट्रा मछली - स्कूलों में रहते हैंलाल भूत टेट्रा मछली - स्कूलों में रहते हैं
आग की मछलीघर मछली मुंहआग की मछलीघर मछली मुंह
गरमागरम टेट्रा मछली - टेट्रा के characid समूहगरमागरम टेट्रा मछली - टेट्रा के characid समूह
चक्रवात मछलीचक्रवात मछली
» » टेट्रा लंबी फिन - मछलीघर characins की पीढ़ी
© 2021 taktomguru.com