taktomguru.com

लाल आंख मछली टेट्राहेड्रॉन टेट्रा

लाल आँख मछली टेट्रा-टेट्राहेड्रॉन

लाल आँख मछली टेट्रा-टेट्राहेड्रॉन

लाल आँख: मोएनखौसिया अभयारण्य philomena

परिवार: Characids।

आदेश: Cypriniforms।

वर्ग: बोनी मछली

डीलिखित और उत्पत्ति: सुनहरे स्थान, लाल आंख इत्यादि के इस चरमपंथी टेट्रा के कई अश्लील नामों को आम तौर पर उनके विशिष्ट बैज के अश्लीलकरण के अनुरूप छोड़ दिया जाता है:
सांता Filomena इसमें लम्बा शरीर है, काफी लंबा और बाद में संपीड़ित है जो 6 या 7 सेमी की लंबाई तक पहुंच सकता है। सिर कम है, निचले जबड़े मजबूत और ऊपरी से अधिक प्रकोप के साथ।

काले विद्यार्थियों के साथ आंखें, बड़े, गोलाकार, उनके पास चमकदार रंग के आईरिस का ऊपरी भाग होता है जो छोटी मछली के अश्लील संप्रदायों में से एक उत्पन्न करता है। पृष्ठीय और गुदा पंखों में पहली विशेषता सफेद त्रिज्या और धूम्रपान-रंगीन टर्मिनल धुएं होती है। चांदी के शरीर का सामान्य रंग पीठ पर थोड़ा सा अंधेरा होता है, जबकि पेट में हल्के पीले रंग के हल्के ढंग से रंगा जा सकता है। कौडल फिन के आधार पर एक विशेषता काला स्थान दिखाई देता है जिसके पहले धातु प्रतिबिंब के साथ एक सुनहरा क्षेत्र चमकता है।

यौन मंदता, बहुत स्पष्ट नहीं, वयस्कों में खुद को प्रकट करता है, क्योंकि पुरुष अपने मजबूत और `tripudas` भागीदारों के विपरीत छोटे और स्टाइलिज्ड हैं। वे परानाबा और पराग्वे नदियों के समशीतोष्ण क्षेत्रों की मध्यम गहराई के पानी में मुक्त रहते हैं, जो कई और बहुत से मोबाइल स्कूल बनाते हैं।




जीवनकाल: चार से पांच साल।

आवास: कम से कम 60 से 80 लीटर न्यूनतम क्षमता वाले एक्वैरियम में आठ से बारह व्यक्तियों के समूहों में रहना चाहिए, जो कि पक्षों और बोतलों पर लगाए जाते हैं, लेकिन बहुत से खाली स्थान विकसित होते हैं। 5.8 से 6.6, मुलायम या कम कठोरता, 12 मई DH, 21 सी -26 सेल्सियस के बीच annealed एक नहीं बहुत मजबूत प्रकाश, छोटे पौधों, विशेष रूप से riccias चल द्वारा फ़िल्टर प्राप्त: वे अम्लीय पानी पीएच की जरूरत है।

खाद्य: पूरी तरह से सर्वाहारी और उनके पोषण की जरूरत के बारे में काफी मितव्ययी गुच्छे या गुच्छे में सूखा भोजन की एक विविध आहार प्राप्त करना चाहिए, सब्जी, मानक और छोटे लाइव शिकार के रूप में तैयार भोजन खिलाड़ियों को तैयार करने के वृद्धि की जानी करने के लिए।

चरित्र और व्यवहार: ग्रेगरीय, शांतिपूर्ण, लेकिन बेहद सक्रिय और महत्वपूर्ण, उन्हें टैंक में अपने साथियों और बड़े मुक्त जोनों का सहयोग करने की ज़रूरत है, जो अथक यात्रा करते हैं।

दैनिक देखभाल: उन्हें खाद्य आपूर्ति, साथ ही माध्यम के भौतिक रसायन स्थिरांक के रख-रखाव का पालन करना होगा।

प्रजनन: एक ही परिवार से संबंधित अन्य पास की मछली के समान ही, भविष्य के माता-पिता को जीवित शिकार में समृद्ध आहार के साथ तैयार करना आवश्यक है। नीचे फ़िल्टर के साथ तैयार 25 से 40 लीटर के गिलास टैंक में, ग्लास गेंदों के दो या तीन सेंटीमीटर डाले जाते हैं, पीएच के साथ पानी: 5.8-5.9 26 सी तक बढ़ता है। यह पहले उन्होंने पौधे को कैबोम्बा और एलोडिया प्रकार के बंडलों में, साथ ही दो या तीन `अमेज़ॅन` और `क्रिस्टल घास` की एक परत में व्यवस्थित किया होगा। एक जोड़ा या छोटा समूह तब तक रहता है जब तक कि वे समाप्त सेटिंग नहीं देखते हैं, फिर उन्हें कंटेनर में वापस कर दिया जाता है। तलना infusoria और आर्टेमिया nauplius के साथ खिलाया जाता है।

रोगों: वे सामान्य परिवर्तनों से प्रभावित हो सकते हैं जो उष्णकटिबंधीय मछली, विशेष रूप से characids पीड़ित हैं।

लाल आँख मछली टेट्रा-टेट्राहेड्रॉन

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चांदी की मछली या चांदी का सिक्काचांदी की मछली या चांदी का सिक्का
स्वर्ग मछली - विवरण और उत्पत्तिस्वर्ग मछली - विवरण और उत्पत्ति
बहु रंगीन पैराकेट या ऑस्ट्रेलियाई पैराकेट्सबहु रंगीन पैराकेट या ऑस्ट्रेलियाई पैराकेट्स
मछली नन टाइल्स या काले टेट्रामछली नन टाइल्स या काले टेट्रा
टेट्रा मछली पेंगुइन या oblique Tetra boehlkeटेट्रा मछली पेंगुइन या oblique Tetra boehlke
लाल भूत टेट्रा मछली - स्कूलों में रहते हैंलाल भूत टेट्रा मछली - स्कूलों में रहते हैं
मछली का शरीर - प्राणी जलीय कशेरुकाओंमछली का शरीर - प्राणी जलीय कशेरुकाओं
आग की मछलीघर मछली मुंहआग की मछलीघर मछली मुंह
गरमागरम टेट्रा मछली - टेट्रा के characid समूहगरमागरम टेट्रा मछली - टेट्रा के characid समूह
चक्रवात मछलीचक्रवात मछली
» » लाल आंख मछली टेट्राहेड्रॉन टेट्रा
© 2021 taktomguru.com